Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप
Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शार्प ने अपना नया Aquos S2 स्मार्टफोन लांच किया है. जिसमे डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन को मेटल फ्रेम और ग्लोसी फिनिश के साथ बेजल-लेस डिस्प्ले भी दी गयी है. कीमत की बात करे तो शार्प के Aquos S2 स्मार्टफोन के 64जीबी मॉडल की कीमत 2,499 यूआन (लगभग 23,800 रुपए) व 128जीबी वाले मॉडल की कीमत 3,499 यूआन (लगभग 33,300 रुपए) है. इसे14 अगस्त से JD.com द्वारा सेल के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा, जो ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और मिनिट ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा.

शार्प के Aquos S2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5-इंच की डिस्प्ले 2048 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 87.5 प्रतिशत है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 एसओसी के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज व दूसरे वेरियंट में स्नैपड्रेगन 630 एसओसी के साथ 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 8-मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस दिए जाने के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,020एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दिए जाने के साथ 4G LTE, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, वाई-फाई 802.11 और जीपीएस सपोर्ट आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा

Sharp कंपनी लायी ड्यूल कैमरा और 4जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

4gb रैम और 64gb इनबिल्ट के साथ जल्द आ सकता है जापानी कंपनी का यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -