Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस
Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस
Share:

जियोनी स्मार्टफोन कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के साथ एक बार फिर भारत में दस्तक दी है. कंपनी का नया स्मार्टफोन जियोनी भारत में 10 अगस्त को उपलब्ध करवा दिया जायेगा. अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो इससे पहले इसके स्पेसिफिकेशन जान लेते है. जियोनी ए1 लाइट स्मार्टफोन में वैसे तो बहुत सी खासियत है, लेकिन यूजर के लिए एक 5.3 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला गिलास 5 की प्रोटेक्शन से लैस है. परफॉर्मन्स के चलते 64 बिट वाला 1.3 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर मीडियाटेक 6553 V/WA प्रोसेसर पर आधारित है.

मल्टीटॉस्किंग के लिए 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है. जिसे ग्राहक अपने SD कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बड़ा सकता है. कैमरा सेटअप में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. डाटा सिक्योरिटी के चलते स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर है जो 0.3 सेकंड में अनलॉक कर देता है. स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, टाइप यूएसबी सी, 4g वीओएलटीई कनेक्टिविटी के साथ आता है. जियोनी ए1 में पॉवर सपोर्ट के लिए 4000 एमएएच का बैटरी सपोर्ट है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

यह होगा Sony कंपनी का नया स्मार्टफोन

Xiaomi ने लेटेस्ट फीचर वाला हैंडसेट लांच किया

जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले

Sharp कंपनी लायी ड्यूल कैमरा और 4जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

4gb रैम और 64gb इनबिल्ट के साथ जल्द आ सकता है जापानी कंपनी का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -