पहले अपने शरीर को स्वीकार नहीं कर पा रही थी ये खूबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस
पहले अपने शरीर को स्वीकार नहीं कर पा रही थी ये खूबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शेरोन स्टोन ने हाल ही में अपने अनुभव के बारें में बताया है. उनका कहना है कि जब वह 40 की हुई थीं, तब वयस्क होने के मुद्दे पर वह निरंतर संघर्ष कर रही थीं, हालांकि अब इन्होंने इसे अच्छे से स्वीकार कर लिया है. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, वोग मैगजीन के जर्मनी संस्करण को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इस बात को स्वीकारा की एक वक्त ऐसा था, जब वह वास्तव में अपने शरीर को स्वीकार नहीं कर पा रही थीं.

इस बारें में 62 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा है की, "जब मैं चालीस की हुई, उस दौरान एक दिन मैं एक बोतल वाइन के साथ बाथरुम में गई और दरवाजे को लॉक कर दिया और कहा कि मैं तब तक बाहर नहीं निकलूंगी, जब तक कि मैं अपनी बॉडी को पूरी तरह से स्वीकार नहीं लेती. " इस बीच, स्टोन पहले यह कह चुकी थीं कि उन्हें अपने शरीर से अब बहुत प्यार है. उन्होंने कहा, "मैं अब अपनी बॉडी को पहले से भी ज्यादा पसंद करती हूं. मैं अपने शरीर के प्रति आभारी हूं. "

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि साल 1992 में आई फिल्म 'बेसिक इंस्टिंक्ट' में कैथरीन ट्रामेल के किरदार के लिए जब उन्होंने बहुत ज्यादा मेकअप करना पड़ता था, तब उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था.

गेमिंग कंपनी के खिलाफ सेलेना गोमेज ने दायर किया मुकदमा

इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन करेंगे फिल्मकार फिलिप नॉयस

अश्वेत समुदाय पर कोरोना का क्या प्रभाव पड़ा इस पर बात करेंगी ओपरा विनफ्रे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -