सेंसेक्स  मामूली तेजी के साथ बंद
सेंसेक्स मामूली तेजी के साथ बंद
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है। बाज़ार में उतार-चढाव जारी है। बाज़ार में अनिश्चितता का माहौल है। इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं। बाज़ार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है। कल बुधवार को भी सेंसेक्स में गिरावट जारी रही।

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन गुरुवार को सेंसेक्स में तेजी नजर आई. आज सुबह 11:10 बजे सेंसेक्स 51 अंकों की तेजी के साथ 31713 पर कारोबार कर रहा था । जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो निफ़्टी 19 अंक की तेजी के साथ 9935 पर कारोबार कर रहा था । इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी नजर आई. बीएसई 51 अंकों की तेजी के साथ 31713 पर कारोबार कर रहा था . वहीं एनएसई 19 अंक की तेजी के साथ 9935 पर कारोबार कर रहा था .

गुरुवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में मामूली तेजी देखी गई. सेंसेक्स 0.77 अंक की मामूली तेजी के साथ 31662 पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 13 अंकों की तेजी के साथ 9929 पर बंद हुआ .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 0.77 अंक की मामूली तेजी के साथ 31662 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई 13 अंकों की तेजी के साथ 9929 पर बंद हुआ .

यह भी देखें

बैंक अकाउंट से जल्द करें आधार कार्ड लिंक

अवमानना याचिका पर मैकडॉनल्ड्स को नोटिस जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -