शरद पवार का भाजपा पर हमला, बोले- 'सत्ता आती है और जाती है, इसके लिए...'

शरद पवार का भाजपा पर हमला, बोले- 'सत्ता आती है और जाती है, इसके लिए...'
Share:

पटना: NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने विपक्षी भाजपा पार्टी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने कहा है कि सत्ता आती है तथा जाती है। इसके लिए बेचैन होने की कोई आवश्यकता नहीं है। वे सोमवार को पुणे में आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने नाम लिए बिना भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग बेचैन हो गए हैं तथा मैं उन्हें दोष नहीं दूंगा। 

शरद पवार ने कहा कि 2019 के चुनाव से पहले वे लोग दोबारा सत्ता में आने के दावे कर रहे थे किन्तु ऐसा हुआ नहीं। इसीलिए वे बेचैन हैं। उन्होंने ये भी बोला कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग सिर्फ धमकी है। इसका कोई नतीजा नहीं निकलना। शरद पवार ने कहा कि अगर चुनाव के हालात बनते है तो कोल्हापुर उपचुनाव के परिणामों ने ये दिखा दिया है कि किस प्रकार के नतीजे आने वाले हैं। शरद पवार ने बिजली संकट के साथ ही हनु्मान चालीसा विवाद पर भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक शख्स की भावनाएं अपने धर्म से जुड़ी हुई हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि किसी और के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ किए जाने की बात कबूल नहीं की जा सकती। अपने धार्मिक कार्य अपने घर पर ही करें। आगरा आप ये कार्य मेरे घर आकर करोगे तो मेरे समर्थकों के साथ विवाद हो तो उन्हें अपराधी नहीं ठहराया जा सकता। शरद पवार ने कहा कि हाल के वक़्त में निजी हमलों की घटनाएं बढ़ी हैं। शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति में लंबे वक़्त से सक्रिय हूं। मेरे और बाला साहब ठाकरे के बीच बहुत राजनीतिक मतभेद रहे हैं किन्तु हमने कभी एक-दूसरे के लिए निचले स्तर के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने सभी सियासी दलों से शांति और सौहार्द के लिए मिलकर काम करने, महाराष्ट्र की परंपरा को बरकरार रखने का आग्रह किया।

अलवर में प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर तीन अधिकारी निलंबित, लेकिन कांग्रेस MLA पर अब भी कोई कार्रवाई नहीं

मोदी सरकार के 8 साल का जश्न मनाएंगे भाजपा, मई में देशभर में होंगे कई आयोजन

'कपड़े उतारकर की जमकर पिटाई, भाई तेजस्वी को भी दी गालियाँ', RJD के नेता ने तेज प्रताप पर लगाए गंभीर आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -