'कपड़े उतारकर की जमकर पिटाई, भाई तेजस्वी को भी दी गालियाँ', RJD के नेता ने तेज प्रताप पर लगाए गंभीर आरोप
'कपड़े उतारकर की जमकर पिटाई, भाई तेजस्वी को भी दी गालियाँ', RJD के नेता ने तेज प्रताप पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

पटना: आए दिन अपनी हरकतों को लेकर ख़बरों में बने रहने वाले लालू के लाल तेज प्रताप यादव नए कारणों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उन पर RJD के युवा नगर अध्यक्ष रामराज यादव ने नंगा कर पीटने का गंभीर इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा है कि 22 अप्रैल को तेजस्वी के इफ्तार पार्टी के समय राबड़ी आवास में तेज प्रताप यादव ने कमरे में बंद कर उन्हें जमकर पीटा। उनका कहना है कि तेज प्रताप ने मारपीट का वीडियो भी बनाया तथा उसके पश्चात् उन्हें अपने साथ बैठाकर तस्वीर भी खींची।

दरअसल, युवा RJD महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने इस्‍तीफे की पेशकश की है। उन्होंने इल्जाम लगाया, 'इफ्तार पार्टी के दिन तेज प्रताप यादव ने मेरे साथ मारपीट की है। मेरे कपड़े उतार कर पीटा गया है। इस के चलते भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गई। तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव तथा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी गाली दी है।' उन्होंने कहा, 'मारपीट के बाद मेरे पीछे 4 आदमी को छोड़ दिया गया था। यदि सतर्कता से उस पार्टी से नहीं निकलते तो उस दिन मेरी हत्या भी हो सकती थी।'

रामराज का कहना हैं कि उनके साथ मारपीट सिर्फ इस बात के लिए की गई है, क्योंकि वे तेजस्वी यादव के कोर ग्रुप के सदस्य हैं। साथ ही वे जगदनांद सिंह के आदेशों का पालन करते हैं। हालांकि, तेज प्रताप यादव ने इन इल्जामों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने एक तस्वीर जारी की है। इसमें वो रामराज यादव के कंधे पर हाथ रखकर सहजता से बैठे हैं। तस्वीर जारी कर उन्होंने बोला है, 'मैंने रामराज यादव को सम्मान दिया है। मेरे पास तस्वीर भी है। यदि उनके पास मारपीट की तस्वीर हैं तो वे जारी करें।' तेज प्रताप ने बोला, 'मैंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। वे प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तथा सुनील सिंह के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं।' वही जब इस तस्वीर के बारे में रामराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह तस्वीर उनकी पिटाई के बाद की है। उन्हें जबरदस्ती बैठा कर तस्वीर खींची गई जिससे यह लगे कि उनके साथ मारपीट नहीं की गई है। रामराज सोमवार को RJD दफ्तर पहुंचे। इस के चलते तेजस्वी भी पार्टी दफ्तर में ही थे। यहां उन्होंने कहा कि पिटाई के बाद वे बीते 3 दिन से सदमें में थे। आज वे राष्ट्रिय जनता दल से अपना इस्तीफा देने यहां पहुंचे हैं। तेज प्रताप के बर्ताव ने उन्हें दुखी किया है। हालांकि, उनका इस्तीफा फिलहाल पार्टी दफ्तर में स्वीकार नहीं हुआ है।

जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही फिर गिरफ्तार किए गए MLA जिग्नेश मेवाणी, असम पुलिस पर किया था हमला

कौन होगा हरियाणा कांग्रेस का नया अध्यक्ष ? भूपेंद्र हुड्डा के नाम पर लग सकती है मुहर

भाजपा के खिलाफ 'चार्जशीट' जारी करेगी कांग्रेस, गुजरात फतह के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -