Video: कुछ ही मिनिट में चकनाचुर हो गई नई फरारी
Video: कुछ ही मिनिट में चकनाचुर हो गई नई फरारी
Share:

हमारी ज़िंदगी में कई ऐसी ख़ास चीज़े होती है जिन्हे हम बहुत महत्व देते हैं. अक्सर ही कुछ चीज़े ऐसी होती है जो हमे बहुत प्यारी होती है और उन्हें हम सभी बहुत संभालकर रखते हैं. ऐसे में शौ भी अपने आपमें एक बहुत बड़ी चीज़ हैं लोगों को बहुत अजीब-अजीब शौ होते हैं जिन्हे पूरा करने के लिए वह पूरी मेहनत करते हैं. ऐसे में कुछ समय पहले ही एक व्यक्ति बड़े ही शौक के साथ एक बीमडब्ल्यू कार लाया लेकिन वह जल गई, बीमडब्ल्यू कार की पूजा अगरबत्ती से की जा रही थीं और अचानक ही वह जलकर ख़ाक हो गई और अब एक ब्रैंड न्यू फरारी की खबरें वायरल हो रही हैं जो देखते ही देखते चकनाचुर हो गई.

जी हाँ, हाल ही में एक महिला ने शौक से अपने लिए 4.5 करोड़ रु. की फरारी खरीदी और वह उसे लेकर अपने घर जा रही थीं. जब महिला ने फरारी को ड्राइव करना शुरू किया तब वह गाडी को कंट्रोल नहीं कर पाई और बैलेंस खो देने की वजह से फरारी डिवाइडर से टकरा गई. कार की स्पीड कम होने की वजह से महिला को चोट नहीं लगी लेकिन डिवाइडर से टकराने की वजह से वहां रखी सभी कारों को नुकसान हुआ और फरारी की हालत भी बुरी हो गई. महिला ने अपनी फरारी के साथ एक तस्वीर भी नहीं ली थीं जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई.

 

इस पूरी घटना को सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया और उसके बाद इसका वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट भी किया गया. अब वह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शुक्र केवल इस बात का रहा कि महिला बच गई और उसे कुछ नहीं हुआ. फरारी की ऐसी हालत की वजह से सभी की हालत खराब हो गई और सभी देखते ही रह गए.

इस तरीके को अपनाने के बाद छिपकली कहेगी- उई माँ भागो यहाँ से...

अपने नाम बंगाली भाषा में सुनकर ऐसे होंगे सेलेब्स रिएक्शन

इस शहर में घूमने पर आपको मिलेंगे जॉब के साथ 40 लाख रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -