IPL 2018 : 11 साल के आईपीएल इतिहास में राजस्थान को सबसे बड़ा झटका, इस दिग्गज ने छोड़ा साथ

आईपीएल में आज सीजन का 49वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. आज खेले जाने ववाले मुकाबले में दोनों ही टीम आईपीएल के प्ले ऑफ के लिए अपने दावेदारी मजबूत करेंगी. पिछले दो मैचों में लगातार जीत से उत्साहित राजस्थान रॉयल्स को मैच से पहले ही एक बड़ा झटका लगा हैं. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और राजस्थान के मेंटोर शेन वॉर्न ने कल 14 मई को टीम का साथ बीच आईपीएल में ही छोड़ दिया हैं. 

हाल ही में 13 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और राजस्थान के बीच खेला गया मुकाबला शेन वॉर्न का आईपीएल में राजस्थान के मेंटोर के रूप में आख़िरी मुकाबला था. इस मैच के बाद उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा था कि दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के साथ यह मेरा आख़िरी दिन (13 मई) हैं. क्योंकि मैं कल 14 मई को अपने देश ऑस्ट्रेलिया वापस जा रहा हूँ. उन्होंने कहा कि आईपीएल से जुड़ना मेरे लिए शानदार साबित हुआ. 

बता दे कि शेन वॉर्न आईपीएल के पहले ही सीजन से राजस्थान के साथ जुड़े हुए हैं, वे पहले आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलते थे. वहीं इसके बाद वे टीम के मेंटोर बन गए. हालांकि अचानक से शेन के स्वदेश लौटने का कोई कारण नहीं पता चल सका हैं. उन्होंने अपनी टीम के संजू सैमसन, स्टोक्स, बटलर और आर्चर को भविष्य का शानदार क्रिकेटर बताया. 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान खिलाड़ी ने आगे लिखा कि इस फॉर्मेट ने मौजूदा समय को कई बेहतरीन बल्लेबाज दिए है. यहां से कई क्रिकेटर का शानदार उदय हुआ हैं. शेन वॉर्न ने जाते-जाते संजू सैमसन को भारतीय क्रिकेट के लिए भविष्य का स्टार क्रिकेटर बताया. 

वॉर्न ने बांधे विराट की तारीफों के पुल, बताया सचिन से महान बल्लेबाज

क्रिकेट और बॉलीवुड से तैयार होने जा रही हैं एक और जोड़ी

IPL 2018: अंतिम चार के लिए उलझी आईपीएल की अंक तालिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -