पिछले चार घंटे से पुलिस स्टेशन में है शमी की पत्नी
पिछले चार घंटे से पुलिस स्टेशन में है शमी की पत्नी
Share:

भारतीय बॉलर मोहम्मद शमी की मुश्किलें घटने का नाम ही नहीं ले रही है, अब मिल रही खबर के अनुसार पिछले 4 घंटे से कोलकाता पुलिस हसीन जहां से सवाल पूछ रही है. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साफ शब्दों में यह कहा कि, मैं मरते दम तक उसे तलाक नहीं दूंगी, साथ ही कड़ी से कड़ी सजा दिलवा के रहूंगी. 

ख़बरों के मुताबिक हसीन जहां पिछले करीब चार घंटे से कोलकाता के लाल बाजार  पुलिस मुख्यालय में हैं. और उन्होंने शमी की मुश्किलों को और ज्यादा बढ़ा दिया है. और पुलिस के लिए अब शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज करना बहुत ही मुश्किल होगा. हसीन ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में शनिवार को फेसबुक के खिलाफ अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया. हसीन इस बात से खफा थीं कि फेसबुक ने उनका अकाउंट क्यों ब्लॉक किया. बार-बार सवाल पूछने पर हसीन ने कहा, 'आप फेसबुक से सवाल क्यों नहीं पूछते. आखिर मैंने क्या गलत किया, जो फेसबुक ने मेरा अकाउंट ब्लॉक कर दिया.' 

अब मिल रही ख़बरों के मुताबिक मोहम्मद शमी को आईपीएल की दिल्ली टीम से भी झटका लग सकता है, साथ ही BCCI पहले ही उनका अनुबंध खत्म कर चुकी है. हसीन जहां ने साफ-साफ कह दिया है कि वह अपनी आखिरी सांस तक इस तेज गेंदबाज को तलाक नहीं देंगी. हसीन ने मोहम्मद शमी के पर का प्रहार करने के लिए अपनी कार्यवाही को और तेज कर दिया है.

शतक से छाए जॉनी, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

मोहम्मद शमी को अब बीजेपी के मंत्री का सहारा

अफ़्रीकी गेंदबाज़ों के सामने, ऑस्ट्रेलिया नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -