हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

Mar 13 2018 10:10 AM
हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

कोलकाता: भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ के लिए मुश्किलें और बढ़ गई हैं, अब यह मुश्किलें कोलकाता पुलिस की तरफ से है. कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को एक पत्र लिखा है. जिसमे उन्होंने शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे की जानकारी मांगी है. कोलकाता पुलिस ने अपने लिखे हुए पत्र में बीसीसीआई से पूछा है  कि , कि क्या मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा की ?

गौरतलब है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया था कि वह दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गए हुए थे. जहां उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मुलाकात की और होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि दुबई से लौटने के बाद मोहम्मद शमी ने उनसे मारपीट भी की थी.

आपको बता दें कि, शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में BCCI ने पहले ही अपने हाथ खड़े करते हुए इसे शमी का निजी मामला बता कर पल्ला झाड़ लिया है. वहीं शमी इस विवाद को बातचीत द्वारा हल करना चाहते हैं. जिसे हसीन जहाँ यह कहकर नकार चुकी हैं कि "अगर मैं शमी को माफ़ कर देती हूँ तो सब लोग मुझे ही कसूरवार समझेंगे, इसलिए अब सुलह के सरे रास्ते बंद हो चुके हैं". 

हसीन ने शमी पर लगाया एक और संगीन आरोप

जानें, धोनी क्या बोले शमी विवाद पर ?

डूबते शमी ने लिया बेटी का सहारा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App