शराबबंदी का मजाक: होटल में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने मारी रेड, 10 गिरफ्तार
शराबबंदी का मजाक: होटल में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने मारी रेड, 10 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी की समीक्षा के बाद यह स्पष्ट कहा था कि जिस भी थाना क्षेत्र में शराब पकड़ी जाएगी, उससे संबंधित थानेदार पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। किन्तु सीएम बिहार के इस आदेश के 3 दिन बाद ही पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में शराब पार्टी का बड़ा पर्दाफाश हुआ है।

राजधानी पटना के पॉश इलाके आशियाना नगर में बेली रोड फ्लाईओवर के पिलर क्रमांक 68 के निकट स्थित अमन होटल में शराब पार्टी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस रेड से शराबबंदी कानून में जारी अवैध खेल का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि अमन नाम के होटल में शादी समारोह चल रहा था। पुलिस ने दो कमरों में छापे मारे। उसमें पानी के साथ शराब व नमकीन का भी प्रबंध था। पुलिस का कहना है कि दो कमरों से कुल दस लोगों को पकड़ा गया है। एक कमरे से चार व दूसरे से छह पकड़े गए हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक्शन मोड को देखते हुए शराब की सूचना पर होटल में भारी पृुलिस बल के साथ अधिकारीयों की फौज जुट गई। अब मामले की छानबीन की जा रही है कि शराब कहां से आई थी और इसका सेवन कौन-कौन लोग  कर रहे थे। सचिवालय की महिला ASP भी मौके पर पहुंचकर और छानबीन में जुट गई हैं।

सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या, मृतक की बोलेरो ले भागे बदमाश

प्रेमिका ने पहले काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, फिर किया ये काम

Video: चेन नहीं लूट पाए तो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर भीड़ को डराया, फिर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -