शालीन भनोट ने उठाए इन एक्ट्रेसेस के रिश्ते पर सवाल, कह दिया लेस्बियन
शालीन भनोट ने उठाए इन एक्ट्रेसेस के रिश्ते पर सवाल, कह दिया लेस्बियन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के नए एपिसोड में सभी प्रतिभागी अपने सर्वाइवल के लिए झगड़ते और एक-दूसरे को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करते दिखाई देते हैं। नए साल की शाम को जिस तरह शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस किया वो पूरे घर में चर्चा का विषय बन गया तथा सभी ने उसे फर्जी करार दिया। 

इसके अतिरिक्त घर में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक बात ने कोहराम मचा दिया। दरअसल, शालीन ने सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) एवं अर्चना गौतम (Archana Gautam) की बॉन्डिंग पर सवाल उठा दिए तथा आपत्तिजनक बात कह दी जिससे घर में बवाल मचा गया। शालीन ने कह दिया कि क्या सौंदर्या एवं अर्चना लेस्बियन हैं क्योंकि वो एक ही ब्लैंकेट शेयर करती हैं। शालीन की इस बात से अर्चना भड़क जाती हैं। सौंदर्या को भी इस बात से चोट पहुँचती है तथा दोनों ही शालीन से अपने शब्द वापस लेने और माफ़ी मांगने की डिमांड करती हैं। 

दरअसल, शालीन ने टीना से अपने रिश्ते की सफाई देते हुए बोला था कि वो और टीना केवल अच्छे दोस्त हैं तथा क्या क्लोज होने का मतलब बस रिलेशनशिप में होना ही होता है? ऐसे में तो सौंदर्या एवं अर्चना भी लेस्बियन हैं। सौंदर्या एवं अर्चना ये पूरी बात निमृत कौर अहलूवालिया से साझा करती हैं। निमृत उन्हें बोलती हैं कि शालीन चीप कंटेस्टेंट है। अर्चना भी उनकी हाँ में हाँ मिलते हुए बोलती हैं-इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे कि तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है? निमृत अर्चना को समझती हैं कि ऐसे निजी टिप्पणी मत करो तथा वो समझ सकती हैं कि शालीन ने भी उनपर इतने ही निजी टिप्पणी किए हैं मगर उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए। 

श्रद्धा ने ऐसी ड्रेस पहनकर लचकाई कमर, देखकर मदहोश हुए फैंस

भारतपे में मची हलचल, अश्नीर ग्रोवर के बाद अब CEO ने छोड़ा पद

हिजाब वाली तस्वीर की सच्चाई और दरगाह जाने पर आया शीजान की बहन का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -