शकील अहमद ने किया विवादित ट्वीट, शुक्र है मुस्लिम नहीं है छोटा राजन
शकील अहमद ने किया विवादित ट्वीट, शुक्र है मुस्लिम नहीं है छोटा राजन
Share:

नई दिल्ली : लगता है कि कांग्रेस के नेताओं ने विवादित बयान देने की ठान ली है। एक के बाद एक नेताओं द्वारा बयानबाजियां की जा रही हैं। कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर के बाद अब शकील अहमद ने विवादित ट्विट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि शुक्र है कि छोटा राजन और अनूप चेतिया मुस्लिम नहीं हैं। यदि वे मुस्लिम होते तो प्रधानमंत्री मोदी सरकार का अलग रवैया होता। शकील अहमद के बयान से फिर सियासत गरमाती नज़र आ रही है।

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता रहे प्रकाश जावड़ेकर ने शकील अहमद के ट्विट पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि शकील अहमद प्रत्येक बात में मजहब तलाश रहे हैं। उनका कहना रहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी पार्टी रही। मगर वह हर बात में ही मजहब को लाकर खड़ा कर देती है। मजहब देखना ही उसके लिए प्रमुख काम है।

शकील अहमद ने लिखा कि यदि वे मुस्लिम होते तो नरेंद्र मोदी अनूप चेतिया और छोटा राजन को अलग तरह से लेते। उनके इस तरह के बयान को  लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सवाल उठाए हैं। शकील अहमद के इस तरह के बयानों पर अभी और भी प्रतिक्रियाऐं सामने आने की संभावना है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -