100 का नोट देकर 5 रुपए के नमकीन लेने भेजा, फिर मामा ने घर में बना दी भांजी की कब्र
100 का नोट देकर 5 रुपए के नमकीन लेने भेजा, फिर मामा ने घर में बना दी भांजी की कब्र
Share:

नलखेड़ा (आगर) : मध्यप्रदेश में 9 साल की बच्ची के हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. बच्ची की हत्या किसी और ने नही बल्कि रिश्ते में लगने वाले उसके मामा ने ही की है. इतना ही नही हत्या करने के बाद आरोपी मामा ने उसकी लाश को अपने घर में गाड़ दिया. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए मृत बच्ची का शव बरामद कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गरेली की रहने वाली 9 साल की बच्ची स्कूल के लिए अपने घर से निकली थी लेकिन स्कूल का समय ख़त्म होने के बाद भी वह घर नही लौटी. परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. मामले की जाँच में जुटी पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया. जानकारी के मुरताबिक हत्या का कारण बालिका की मां द्वारा आरोपी को शादी के लिए रुपए देने से इंकार करना बताया जा रहा है.

आरोपी ने पुलिस को बताया उसने ललिता को स्कूल के सामने 100 रुपए का नोट दिया और 5 रुपए का नमकीन लाकर घर देने को कहा. जैसे ही बच्ची घर आई तो उसने उसे जबर्दस्ती रोक लिया और चाकू से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. लाश ठिकाने लगाने के लिए उसने खुद के घर में ही गड्डा खोदा और लाश को खाद की बोरी में बंद कर गाड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़े-

नाबालिग को गर्भवती करने के आरोप में पादरी गिरफ्तार

जवान ने किया पत्नी का क़त्ल और लाश को छुपाया गर्लफ्रेंड के घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -