गेरुआ शब्द से किंग खान को थी उलझन
गेरुआ शब्द से किंग खान को थी उलझन
Share:

फिल्म दिलवाले का गाना गेरुआ इन दिनों दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन शुरुआत में इस गाने के बोल में इश्तेमाल किये गए शब्द गेरुआ से अभिनेता शाहरुख़ खान थोड़ी उलझन में थे. यह बात गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने कही. अमिताभ ने कहा कि शुरुआत में शाहरुख़ गेरुआ शब्द को लेकर थोड़ी उलझन में थे. आपको बता दे कि गेरुआ गाना शाहरुख और काजोल पर फिल्माया गया है. यह गाना काफी खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है.

अमिताभ ने कहा कि शाहरुख को लगा था कि क्या पता यह शब्द काम करेगा की नहीं और क्या यह गाना दर्शको को पसंद आएगा. आपको बता दे कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म दिलवाले का खुलकर प्रचार कर रहे है. वे फिल्म से जुड़े हर इवेंट में खुद शामिल हो रहे है. चाहे वो फिल्म का सॉन्ग लॉन्च इवेंट हो या फिर ट्रेलर लॉन्च. शाहरुख़ फिल्म को हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है.

क्योकि सभी जानते है कि फिल्म दिलवाले और बाजीराव मस्तानी एक ही दिन रिलीज होने वाली है. जिससे दोनों के बॉक्स ऑफिस पर टकराव की पूरी सम्भावनाये है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में शाहरुख़ खान और काजोल के साथ वरुण धवन, कृति सेनन, वरुण शर्मा, विनोद खन्ना और जॉनी लिवर नजर आएंगे. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -