IPL 2021: कार्तिक करेंगे कमाल या रोहित मचाएंगे धमाल, मुंबई और KKR में मुकाबला आज
IPL 2021: कार्तिक करेंगे कमाल या रोहित मचाएंगे धमाल, मुंबई और KKR में मुकाबला आज
Share:

नई दिल्ली: IPL के 14वें सीजन के 5वें मुकाबले में मंगलवार को चेन्नई में मुंबई इंडियंस (MI) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह मैच शाम 7.30 बजे आरंभ होगा. 

बीते दो सत्र में प्लेआफ में स्थान नहीं बना सकी KKR ने रविवार को पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराया था. शीर्षक्रम की आक्रामक बल्लेबाजी के बाद दिनेश कार्तिक के 9 गेंदों में 22 रन की सहायता से केकेआर ने बेखौफ तेवर अपनाए. कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस के वक़्त ही संकेत दे दिए थे, जब उन्होंने अपने सबसे विश्वसनीय खिलाड़ी सुनील नरेन को बाहर रखा. नीतीश राणा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी ने पहली ही गेंद से हमला बोलकर अपने तेवर स्पष्ट कर दिए. 

मध्यक्रम में आंद्रे रसेल, कार्तिक और मॉर्गन जैसे बल्लेबाजों के रहते 2020 में भी KKR से बेहतर  प्रदर्शन की उम्मीद थी, मगर रणनीति के अभाव में ऐसा हो नहीं सका. इस बार बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को शामिल करके KKR ने मिडिल आर्डर को मजबूत किया है. राणा के कलाई के इस्तेमाल और आक्रामकता का पूरा नजारा रविवार को देखने को मिला, जब राशिद खान के दिए दोहरे झटकों के बाद भी केकेआर ने मैच में दबाव बनाये रखा. अब आज KKR और MI की टक्कर में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या KKR अपनी पुरानी लय बरकरार रख पाती है या रोहित शर्मा का बल्ला उनके इरादों पर पानी फेर देता है.

IPL 2021: संजू सेमसन के नाम दर्ज हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड, कोहली-गेल, डी विल्लियर्स सभी रह गए पीछे

IPL 2021: KKR ने दर्ज की 100वीं जीत, शाहरुख़ खान बोले- 'वेल डन बॉयज़'

FIH हॉकी प्रो लीग: भारत ने अर्जेंटीना को डबल शूटआउट से किया पराजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -