उज्जैन सांसद ने कहा 'शाहरुख की असहिष्णुता की बात ऐसी लगती है जैसे गुंडा कविता कह रहा हो'
उज्जैन सांसद ने कहा 'शाहरुख की असहिष्णुता की बात ऐसी लगती है जैसे गुंडा कविता कह रहा हो'
Share:

कोटा. राजस्थान के कोटा में रेलवे महाप्रबंधक के साथ हुई सांसदों की बैठक में शामिल होने आए उज्जैन से भारतीय जनता पार्टी के सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा की जिस प्रकार से देश में असहिष्णुता के विरोध में सम्मान लौटाने व इस संबंध में आ रहे बयानों पर देश का माहौल खराब किया जा रहा है वह दयनीय है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद चिंतामणि मालवीय ने कहा की पूर्व के कांग्रेसी शासनकाल में जितने दंगे हुए है उतने दंगे भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में नही हुए. कांग्रेसियों ने ही इन दंगा फसाद वाले उत्पादि लोगो को पाला है ताकि ऐसे समय साथ दे सके. जब हम देश हित की बात को करते है तो हमे रोकने का प्रयास किया जाता है.

धारा 370, आबादी संतुलन, बांग्लादेशी घुसपैठ की बात करने पर सांप्रदायिक हो जाते हैं. यह सब शातिराना लोगो की शरारत है. भाजपा सांसद चिंतामणी मालवीय ने कहा की शाहरुख़ की असहिष्णुता की बात से ऐसा लगता है की जैसे कोई गुंडा कविता कह रहा हो.

उन्होंने कहा की जब पाकिस्तान में भूकंप आता है तो यहां पर से भारी मात्रा में राशि पहुंचाई जाती है परन्तु जब मुंम्बई के पास लातूर में भूकम्प आता है तो कौन से बिल में घुस जाते हैं। इस तरह से चिंतामणी ने कांग्रेस पार्टी व शाहरुख़ की जमकर आलोचना की.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -