शाहरुख भी हुए PM मोदी के फैन, बताया महान व्यक्तित्व
शाहरुख भी हुए PM मोदी के फैन, बताया महान व्यक्तित्व
Share:

नई दिल्ली : अब तक बॉलीवुड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करने वालों में अभिनेता अनुपम खेर का नाम सबसे ऊपर रहा है। लेकिन अब शाहरुख खान भी मोदी के फैन हो गए है। उनका कहना है कि सभी लोगों को मोदी को सपोर्ट करना चाहिए, क्यों कि देश की जनता ने उन्हें मोजॉरिटी से चुना है।

एक बार फिर से असहिष्णुता पर दिए अपने बयान की चर्चा करते हुए शाहरुख ने कहा कि लोगों ने उसे गलत समझा। मुझसे बड़ा देशभक्त कोई और नहीं हो सकता और ये अब मैं आखिरी बार कह रहा हूँ।

वहीं उन्होने मोदी के बारे में कहा कि मैं एक बात साफ तौर पर कह देना चाहता हूं। जब हम देश का नेता चुनते हैं तो चाहे कोई भी हो। वो चाहे नरेंद्र मोदी जैसा महान शख्स क्यों न हो? हमें उन्हें सपोर्ट करना चाहिए। देश की जनता ने उन्हें मेजॉरिटी से चुना है। उन्हें सपोर्ट करें ताकि देश आगे बढ़ सके।

मैं राजनीतिज्ञ नहीं हूँ, लेकिन हर जगह मेरे दोस्त भरे हुए है। मुझे इस देश से ही सबकुछ मिला है। मेरे पिता बेहद कम उम्र में प्रीडम पाइटर बन गए थे। शाहरुख ने कहा कि मेरी फैमिली मिनी इंडिया है। पत्नी गौरी हिंदू है और मैं जन्म से मुस्लिम हूं। तीन बच्चे हैं जो तीन रिलीजंस को मानते हैं।

इसलिए मैं देश के बारे में ऐसा कैसे सोच सकता हूं। सोशल मीडिया पर मेरे बारे में जो कमेंट आते हैं, उनसे मुझे रोना आता है। मैं कितनी बार कहूंगा कि मैं देशभक्त हूं। छोटी बातों को लेकर विवाद नहीं होने चाहिए। भारत दुनिया का सबसे महान देश है। यह सबसे ज्यादा सेफ और खूबसूरत है।

उन्होने कहा कि मेरी फिल्म फैन हिट हो या फ्लॉप मैं ये बात आखिरी बार कहना चाहूंगा कि मुझसे बड़ा देशभक्त कोई नहीं है। आगे उन्होने कहा कि मैं एक्टिंग के लिए फीस नहीं लेता। मैं 20-21 ब्रांड को एंडोर्स करता हूँ। मैं प्रोड्यूसर्स से कहता हूँ कि अगर फिल्म हिट हो जाए, तो जो देना चाहों दे देना।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -