करण के शो पर आने से शाहरुख़ ने कर दिया इंकार, क्या है वजह
करण के शो पर आने से शाहरुख़ ने कर दिया इंकार, क्या है वजह
Share:

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' काफी पॉपुलर है जिसके चलते आप स्टार्स के बारे में कई बातें जान लेते हैं. बड़े बड़े स्टार आते हैं और उनकी पोल खुलती है. ऐसे में कई सितारे ऐसे होते हैं जो यहां आना पसंद नहीं करते. ऐसे ही इस शो में आने से एक और सितारे ने इंकार कर दिया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख़ खान ही हैं. पहली बार होगा जब शाहरुख खान अपने दोस्त करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का हिस्सा नहीं बनेंगे।

खबर की मानें तो करण जौहर काफी लम्बे समय से किंग खान को अपने शो पर बुला रहे हैं लेकिन फिर भी वो नहीं जा रहे हैं। इस बारे में सूत्र ने बताया कि, ‘करण जौहर अपने दोस्त शाहरुख खान को शो पर बुलाना चाहते हैं लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। शाहरुख खान का करियर काफी समय से खराब चल रहा है और वो अपना पूरा ध्यान केवल उस पर ही केन्द्रित करना चाहते हैं। इसी के साथ वो 'जीरो' में कमाल नहीं दिखा पाए. ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो शो पर जाकर क्या बात करेंगे।’ शायद यही वजह हो सकती है कि वो इस शो पर नहीं जा रहे हैं. 

पिछले कुछ समय से करण और शाहरुख के बीच लगातार दूरियां बढ़ रही हैं और इसका कारण करण जौहर की किंग खान के प्रतिद्वंदियों से नजदीकियां हैं। सूत्र के अनुसार, ‘करण पिछले काफी समय से सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं, जो किंग खान को पसंद नहीं आ रहा है। सलमान खान को छोड़कर ये सभी कलाकार कॉफी विद करण 6 का हिस्सा बन चुके हैं।’ अब ये देखना होगा कि किंग खान इसका हिस्सा बनते हैं या नहीं. 

अब शाहरुख़ खान भी बनने वाले हैं पुलिस, इस फिल्म में होगा सीरियस रोल

'रावण' के लिए अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था पहली पसंद

राकेश शर्मा बायोपिक से जुड़ा अब इस बड़े एक्टर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -