Share:
'जब हैरी मेट सेजल' को हुए 2 साल, प्रमोशन के दौरान हुई थी ट्रोलिंग
'जब हैरी मेट सेजल' को हुए 2 साल, प्रमोशन के दौरान हुई थी ट्रोलिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. वो एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं जिससे उनकी फिल्म फ्लॉप ना हो. इसके साथ आपको बता दें, शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को 2 साल पूरे हो चुके हैं. बता दें, ये फिल्म आज ही के दिन साल 2017 में रिलीज हुई थी. आपको याद ही होगी, इस फिल्म की कहानी एक खो चुकी अंगूठी को ढूंढने पर आधारित थी. फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी ही है जिसमें अंगूठी को ढूंढते-ढूंढते शाहरुख-अनुष्का कैसे एक दूसरे के नजदीक आ जाते हैं, फिल्म में दिखाया गया था.

आपको बता दें, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने जब हैरी मेट सेजल फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था. वह देश के तमाम शहरों में घूमे और काफी चर्चा में भी रहे. इस दौरान उनके साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी नजर आए. अनुष्का के लिए गाना गाते हुए शाहरुख घुटने के बल बैठ गए और उन्हें देखते हुए मनोज तिवारी ने भी ऐसा ही किया. इसके अलावा कुछ तस्वीरों और वीडियो को काफी ट्रोल किया गया था. इसके अलावा आपको बता दें,  जब हैरी मेट सेजल फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट जोड़ी फिल्म को हिट नहीं कर पाई. 

शाहरुख़ खान और अनुष्का की बात करें तो इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुके थे. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो में भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दिखे थे. यह फिल्म भी दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही थी.

कातिल अदाओं से कहर बरपा गई मलाइका, देखें होश उड़ा देने वाला लुक

'अवतार' को लेकर ट्रोल हुए गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, 'मुझे फर्क नहीं..'

जॉन के पहले इस एक्टर को हुई थी 'बाटला हाउस' ऑफर, लेकिन नहीं कर पाए काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -