जॉन के पहले इस एक्टर को हुई थी 'बाटला हाउस' ऑफर, लेकिन नहीं कर पाए काम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी 'बाटला हाउस' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. लेकिन बाटला हाउस रिलीज से ठीक पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके अलावा फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है फिल्म की पहली पसंद जॉन अब्राहम नहीं बल्कि कोई और था. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में लीड रोल के लिए जॉन से पहले सैफ अली खान को अप्रोच किया गया था. लेकिन सैफ और डायरेक्टर निखिल आडवाणी के बीच आपसी सहमति नहीं बन पाई थी. जिसके कारण फिल्म में जॉन को लिया  गया. इस बारे में पता चला है कि 'सैफ को फिल्म में मुख्य किरदार ऑफर किया गया था. उन्होंने स्क्रिप्ट भी सुनी थी. लेकिन उन्होंने कभी भी फिल्म को आधिकारिक रूप से साइन नहीं किया. हालांकि ऐसा क्यों नहीं हो सका, इन कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. निखिल फिल्म 'सत्यमेव जयते' में जॉन के साथ काम कर चुके हैं तो उन्हें लगा कि जॉन इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभा सकते हैं. इसलिए बाद में उनसे फिल्म के लिए संपर्क किया गया था. 

पिछले कुछ समय से जॉन ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं जिनमें देशभक्ति होती है. इसके अलावा फिल्म की बात करें तो 'बाटला हाउस' साल 2008 में हुए सीरियल ब्लास्ट के मद्देनजर दिल्ली में हुए कथित पुलिस मुठभेड़ ऑपरेशन से प्रेरित है. जॉन इस फिल्म में उक्त ऑपरेशन की कमान संभालने वाले डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अभिनय कर रहे हैं. 

 

उपराष्ट्रपति ने देखी 'बाटला हाउस', जॉन ने कही बड़ी बात

'बाटला हाउस' की रिलीज पर संकट के बादल, हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका

जॉन अब्राहम ने शेयर किया Batla House का एक और नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -