शाहरुख़-काजोल बने नंबर 1
शाहरुख़-काजोल बने नंबर 1
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस और खूबसूरत अभिनेत्री काजोल को टाइम्स सेलेब्स वेबसाइट के सर्वे में पहला पायदान हासिल किया है. इस सर्वे में शाहरुख खान ने सलमान खान, रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन और वरुण धवन को टक्कर देते हुए पहला स्थान हाशिल किया है. इस सर्वे में शाहरुख़ खान को 42 अंक, सलमान खान को 36 अंक, रणवीर सिंह को 30 अंक, वरुण धवन को 27.5 और अमिताभ बच्चन को 23 अंक हासिल हुए है.

वही आमिर खान 22 अंक के साथ छठे, अक्षय कुमार 19 अंक के साथ सांतवें, रणबीर कपूर 17.5 अंक के साथ आठवें, अजय देवगन 17 अंक के साथ नौवें और शाहिद कपूर 12 अंक के साथ दसवें नंबर पर है. वही ऐक्ट्रेस काजोल इस सर्वे में पहले नंबर पर है. काजोल को इस सर्वे में 36.5 अंक के साथ पहले स्थान पर, प्रियंका चोपड़ा 35 अंक के साथ दूसरे नंबर पर, दीपिका पादुकोण 34 अंक के साथ तीसरे, यामी गौतम 22 अंक के साथ चौथे और करीना कपूर 18.5 अंक के साथ पांचवें नंबर पर रही.

जबकि आलिया भट्ट 17.5 अंक के साथ छठे, विद्या बालन 13.9 अंक के साथ सातवें, अनुष्का शर्मा 13.5 अंक के साथ आठवें, इलियाना डिक्रूज 13 अंक के साथ नौवें और श्रद्धा कपूर 12.9 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही. आपको बता दे कि यह अंक तालिका सितारों की फिल्मो की सफलता, उनके सुर्ख़ियो में रहने, उनके द्वारा किये गए विज्ञापन और सोशल नेट्वर्किंग साईट पर उनकी सक्रियता को ध्यान में रखकर तैयार की जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -