‘फैन’ में हुआ मेरा ड्रीम पूरा....प्रशांत
‘फैन’ में हुआ मेरा ड्रीम पूरा....प्रशांत
Share:

अभी हाल ही में भारतीय सिनेमाघरों में बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान कि फिल्म 'फैन' प्रदर्शित हुई थी जो कि अपना अच्छा बिजनेस कर रही है तथा सुनने में आया है कि किंग खान कि ‘फैन’ मूवी में शाहरुख खान के डुप्लीकेट कहे जाने वाले नागपुर के प्रशांत वालदे ने इस फिल्म के लिए काफी बड़ा रोल प्ले किया है। प्रशांत के मुताबिक ‘फैन’ मूवी में मेरा नाम भी क्रेडिट में दिया गया है। उन्होंने बताया कि मैंने ही गौरव चालना का राेल प्ले किया है।

प्रशांत बोले कि अभिनेता शाहरुख़ खान के पास आज के समय में थोड़ा सा भी समय नहीं है तथा वे हमेशा से ही व्यस्त रहते है व उनका एक-एक मिनट काफी कीमती होता है, इसलिए जब किसी लंबे शॉट की ज़रूरत होती है जिसमें चेहरा साफ दिखाना जरूरी न हो, तब मैं जाता हूं। प्रशांत बोले कि इसके अलावा, जब शाहरुख़ की बॉडी पीछे से दिखानी हो और वे उपलब्ध न हों, तब भी मैं ही शॉट दिया करता हूं। प्रशांत ने कहा कि शाहरुख़ खान कि फिल्म 'फैन' मेरे लिए काफी लकी साबित हुई है. प्रशांत बताते हैं कि तीन सीन्स में ही वे स्पष्ट दिख रहे हैं। बाकी लांग शॉट, साइड शॉट में हूं।

प्रशांत बोले कि मेरे जरिए ही उन्हें जीता जागता कैरेक्टर मिल गया। ‘फैन’ मूवी मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था। ये पूरा हाे गया। तथा मुझे आज इस बात की बहुत ख़ुशी महसूस हो रही है. बता दे की इससे पहले भी प्रशांत ‘ओम शांति ओम’, डॉन 2 और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में शाहरुख़ खान के साथ में नजर आ चुके है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -