पार्टी में जमकर नाचती नजर आई शहनाज गिल, आसिम रियाज ने कर दिया ट्रोल
पार्टी में जमकर नाचती नजर आई शहनाज गिल, आसिम रियाज ने कर दिया ट्रोल
Share:

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रही मशहूर पंजाबी गायिका और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने फनी और चुलबुले अंदाज के कारण सबकी पसंदीदा बनी हुई है। वह जहां भी जाती थीं एक अलग ही मजेदार माहौल बना देती हैं। मगर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् से प्रशंसक उनके इस अंदाज को वापस देखने के लिए तरस रहे हैं। सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् शहनाज बहुत शांत हो गई हैं। वह पहले जैसे सेट पर मस्ती करते हुए दिखाई देती थीं वैसा अब नहीं है।

यहां तक की शहनाज पार्टीज और किसी इवेंट में भी कम ही दिखाई देती हैं। अब नजर आती भी हैं तो उनके चेहरे पर वो पहली जैसी हंसी नहीं नजर आती। खैर अब हाल ही में शहनाज गिल टेलीविज़न सेलेब्स के मैनेजर की सगाई के फंक्शन में पहुंचीं। इस के चलते शहनाज ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसमें वह सुन्दर नजर आ रही थीं।

वही कार्यक्रम से शहनाज की जो तस्वीरें आई थीं उसमें तो उनके चेहरे पर स्माइल तो नजर आई, मगर पहले जैसे नहीं। हालांकि अब शहनाज का उसी पार्टी से वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज, सभी के साथ झिंगाट सांग पर डांस कर रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक बहुत खुश हो रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है, शहनाज के इस वीडियो को देखकर दिल को सुकून मिल रहा है। तो कोई बोल रहा है कि शहनाज को ऐसा देखकर अच्छा लग रहा है। वह अब अपनी सामान्य जिंदगी में वापस आ रही हैं। वही शहनाज के इस वीडियो वायरल होने के कुछ देर पश्चात् आसिम रियाज ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शहनाज का नाम तो नहीं लिया, मगर लग रहा है उन्होंने अभिनेति को लेकर ही कमेंट किया है। आसिम ने ट्वीट किया, कुछ डांस वीडियोज देखे, लोग जल्दी अपने लोगों को भूल कर मूव ऑन कर लेते हैं। क्या बात…क्या बात। नई दुनिया।

'केवल 40 साल से बड़ी महिलाएं ही मोदी से प्रभावित, जीन्स पहनने वाली लडकियां नहीं..' - दिग्विजय सिंह

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ तलाक, सामने आई चौकाने वाली वजह

शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -