शाहिद के परिधानों को तैयार करने में लगे 22 कारीगर
शाहिद के परिधानों को तैयार करने में लगे 22 कारीगर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर जो अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म में शाहिद कपूर हमे राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी में भी काफी निखार लेकर आए है. आपको बता दे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं. हाल ही में उनका लुक जारी किया गया. बताते हैं कि उनके कपड़ों को तैयार करने में 22 कारीगर लगे थे.

शाहिद कपूर के इस लुक की बहुत सराहना भी की गई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर के कपड़ों को तैयार करने में कुल चार महीने लगे हैं. राजशाही अंदाज में बने इन कपड़ों को डिजाइन रिंपल और हरप्रीत नरूला ने किया है. इस बारे में हरप्रीत कहती हैं "इस फिल्म में बहुत गहनता से लुक पर काम किया गया है. जिसके चलते शाहिद कपूर एक अलग अंदाज में इस फिल्म में नजर आएंगे.

हमने राजस्थान के स्थानीय कलाकारों से कपड़ों पर काम करवाया. कुल 22 कारीगर लगातार शाहिद के कपड़ों पर काम करते रहे. हमने कलर का भी चुनाव बहुत ही ध्यान से किया है. साथ ही राजस्थानी अंदाज को भव्यता के साथ दर्शाने की कोशिश की है."   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -