डिनर डेट पर शाहिद संग नजर आई मीरा....
डिनर डेट पर शाहिद संग नजर आई मीरा....
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर शादी के बाद से ही हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. और दोनों के बारे में जानने की हर किसी की दिलचस्पी रहती है.लेकिन अभी तो देखा जाए तो मीरा प्रेगनेंट है तो शाहिद के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार ही मीरा की अच्छे से देखरेख कर रहा है.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शनिवार रात डिनर डेट एन्जॉय की। कपल को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर क्लिक किया गया। शाहिद यहां ब्लू शर्ट और ब्लैक पेंट्स में दिखे। वहीं ब्लू आउटफिट में नजर आईं मीरा राजपूत अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.

एक केयरिंग हसबैंड की तरह शाहिद उनका हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठाते नजर आए। बता दे की शाहिद की पत्नी मीरा फिल्म इंडस्ट्री से बिलकुल बिलोंग नहीं करती हैं. आपको बता दे कि मीरा और शाहिद की अरेंज मैरिज हुई इसलिए मीरा के बारे में पहले से कोई नहीं जानता था.

अभी वैसे भी अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही हमे अपनी अपकमिंग फिल्म 'उड़ता पंजाब' में नजर आने वाले है. यह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकरों में शामिल अभिषेक चौबे की फिल्म है. फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री आलिया भट्ट व करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे हैं। तथा दिलजीत दोसांझ ने अपने एक बयान में ट्विटर पर यह बात साझा की है कि, 'उड़ता पंजाब की शूटिंग हुई पूरी'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -