छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म करेंगे शाहीद कपूर
छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म करेंगे शाहीद कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि के लिए मशहूर होने वाले शाहिद कपूर आजकल नयी-नयी फिल्मों के लिए शूटिंग कर रहे हैं। जब से उन्होंने फिल्म 'कबीर सिंह' में काम किया है तभी से वह चर्चाओं में हैं। आपको याद ही होगा उनकी यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं 'कबीर सिंह' के बाद उन्होंने 'जर्सी' रीमेक के लिए कमर कसी, और इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही पूरी हुई है। आपको बता दें 'जर्सी' रीमेक दिवाली 2021 पर रिलीज होगी।

इस फिल्म में शाहिद एक मिडिल एज क्रिकेटर का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। अब फिल्म 'जर्सी' खत्म करते ही शाहिद कपूर ने राज एंड डीके की अपकमिंग सीरीज शूट करनी शुरू कर दी है। इस सीरीज के साथ वह ओटीटी पर कदम रखने के लिए तैयार हैं। वैसे इस सीरीज की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो चुकी है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह पता चला है कि शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह' के निर्माता अश्विन वर्दे से एक बिग बजट ड्रामा के लिए बात की है, जो छत्रपति शिवाजी की जिंदगी पर आधारित होगी।

जी हाँ, फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘अश्विन वर्दे ने साउथ के बड़े प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शन्स के साथ हाथ मिलाया है, जो बॉलीवुड में कई बिग बजट फिल्में बनाएगा। अश्विन वर्दे ने इसी डील के अंतर्गत बनने जा रही छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म के लिए शाहिद से बात की है।’ आगे उन्होंने बताया, ‘शाहिद कपूर को फिल्म का आइडिया पसंद आया है और उन्होंने हाँ कर दी है।' वैसे शाहिद कपूर ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के साथ पीरियड ड्रामा जॉनर में कदम रखा था और छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म उनके करियर दूसरी पीरियड ड्रामा होगी।

महाराष्ट्र, केरल से UP आने वाले विमान यात्रियों का होगा कोरोना टेस्ट

महाराष्ट्र में खतरनाक होता जा रहा है कोरोना, 24 घंटे में 56 लोगों की मौत

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, आरोपी बाप-बेटे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -