शाहिद Wife के गालों पर Kiss करते नजर आए
शाहिद Wife के गालों पर Kiss करते नजर आए
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है. बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों परिवार का साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

शनिवार रात उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें शाहिद मीरा के गालों पर किस करते दिखाई दे रहे हैं. 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के मौके पर साझा की गई इस तस्वीर में जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. इस रोमांटिक फोटो में शाहिद-मीरा ब्लैक मैचिंग आउटफिट में दिख रहे हैं.

शाहिद ने बेहद प्यार से मीरा को अपनी बाहों में भर लिया है और उनके गालों पर किस करते हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं. इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, "माई लव." देखते ही देखते शाहिद की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, इसे अब तक साढे 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और तीन हजार कमेंट्स मिल चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -