मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'इश्क़ विश्क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहीद कपूर हाल ही में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते और एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं. बॉलीवुड की बहुचर्चित और विवादों में शामिल मूवी 'पद्मावत' में शाहीद का बड़ा ही अहम रोल देखने को मिलेगा. उनकी इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा.

अपनी बेटी और वाइफ के साथ टाइम को एन्जॉय करते शाहीद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. उनकी बेटी मिशा की नयी-नयी हरकतें उनको चौंकाती रहती हैं. कुछ दिन पहले मिशा की उनकी दादी के साथ में कुछ फोटोस और वीडियोस वायरल हुए थे, जिनमे वह अपनी दादी के साथ कत्थक करती नज़र आ रही थी. हाल ही में अपनी बेटी के साथ खेलते हुए शाहिद ने कुछ फोटोस को शेयर किया है, जिसमें मिशा एक नयी हरकत करते हुए स्पॉट हुई हैं. मिशा की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा है कि, "Guess she has decided to take over". इस नए फोटो में मिशा शाहिद के जूतों में पेर डालती हुई नज़र आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें सैफ अली के बेटे तैमूर अली खान और शाहीद की बेटी मिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन स्टार किड्स की फैन फॉलोविंग भी इनके माता-पिता जितनी ही हैं. चाहने वाले इन क्यूट बेबीज की हर छोटी से छोटी हरकतों पर नज़र रखते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

विवादों में फंसी सोनाक्षी की 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स'

कुकिंग के साथ-साथ डांसिंग, रैपिंग और कॉपी राइटिंग के भी एक्सपर्ट हैं रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -