बढ़ते विवाद के बीच अफरीदी ने दी देशप्रेम वाले बयान पर सफाई
बढ़ते विवाद के बीच अफरीदी ने दी देशप्रेम वाले बयान पर सफाई
Share:

पाकिस्तान से ज्यादा भारत से प्यार मिलने के बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शहीद अफरीदी को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. बढ़ते विवाद को देख शाहिद अफरीदी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका इरादा अपने देश को नीचा दिखाने का नहीं था और वह सिर्फ यहां प्रशंसकों का सम्मान करके ‘सकारात्मक संदेश’ देने का प्रयास कर रहे थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर आडियो बयान जारी किया है जिसमें अफरीदी ने कहा है कि वह प्रेस काफ्रेंस में पाकिस्तानी प्रशंसकों के अपमान की कोशिश नहीं कर रहे थे.

अफरीदी साफ़ किया कि मैं सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान नहीं हूं लेकिन मैं यहां पाकिस्तान के सभी लोगों का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मुझे लगता है कि अगर कोई मेरे बयान को सकारात्मक रूप से देखता है जो जाहिर है कि मेरे कहने का मतलब यह नहीं था कि कोई मेरे लिए पाकिस्तानी प्रशंसकों से अधिक मायने रखता है.

मेरी पूरी पहचान पाकिस्तान से है. आपको बता दे कि अफरीदी ने भारत पहुचने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें भारत देश से जितना प्यार मिला है उतना पाकिस्तान में भी नही मिला है. इस बयान के बाद पाक टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने अफरीदी की आलोचना करते हुए इसे शर्मनाक करार दिया था. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका भी दायर की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -