शाहिद अफरीदी मोदी सरकार के खिलाफ उगला जहर, फिर कही चौकाने वाली बात  
शाहिद अफरीदी मोदी सरकार के खिलाफ उगला जहर, फिर कही चौकाने वाली बात  
Share:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इन दिनों कोरोना वायरस पीड़ित लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. हालांकि इसी बीच उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से भारत-पाकिस्तान सीरीज की संभावनाओं पर एक सवाल पूछा गया जिसके जवाब में शाहिद अफरीदी ने कहा कि जब तक भारत में मोदी सरकार है तब तक भारत-पाकिस्तान के बीच मैच नहीं हो सकते.

बता दें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस पीड़ितों की आर्थिक मदद के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच कराने का प्रस्ताव दिया था, जिसपर शाहिद अफरीदी ने भी कमेंट किया. शाहिद अफरीदी ने मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधते हुए कहा, 'हम भारत के खिलाफ खेलना चाहते हैं लेकिन इन हालातों में ये मुश्किल है क्योंकि भारत में मोदी सरकार है. मोदी सरकार की ओर से नकारत्मकता ही आती है. पाकिस्तान हमेशा क्रिकेट खेलने के लिए सकरात्मक रुख अख्तियार करता है लेकिन एक कदम भारत को भी आगे आना होगा.' बता दें शाहिद अफरीदी पहले भी मोदी सरकार के खिलाफ ऐसे ही बयान दे चुके हैं. इस मुद्दे पर भारत सरकार का सीधे तौर पर कहना है कि जब तक पाकिस्तान अपनी धरती से आतंकवाद को प्रायोजित करना बंद नहीं करता तब उसके साथ कोई क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जाएगी.

शोएब अख्तर भारत-पाक मैच से पैसा जुटाना चाहते हैं: बता दें शोएब अख्तर ने भी कहा था कि ये एक ऐसा समय है जब हम सबको साथ रहने की जरूरत है. लोगों के लिए फंड जुटाने का समय है. भारत-पाकिस्तान के मैच से ज्यादा कमाई हो सकेगी. हालांकि शोएब अख्तर के इस आइडिया को भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने खारिज कर दिया था. कपिल देव ने कहा कि भारत को पैसा जुटाने की जरूरत नहीं है. कपिल देव ने कहा कि भारत के पास पहले से ही काफी पैसा है. शोएब अख्तर ने इसके बाद जवाब दिया कि कपिल देव को पैसे की जरूरत नहीं लेकिन दूसरे लोगों को है. वैसे रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत से वेंटीलेटर देने की गुहार भी लगाई थी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि अगर भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के लिए 10 हजार वेंटीलेंटर उपलब्ध करा देगा तो पाकिस्तान (Pakistan) इस मदद को हमेशा याद रखेगा.बता दें पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 5100 से ज्यादा हो गई है. इस महामारी से 88 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

MS धोनी के संन्यास वाली बात पर बोले शोएब अख्तर, कहा- ‘यदि मैं उनके स्थान होता, तो...

इस दिग्गज खिलाड़ी पर है साओ पाउलो की नज़र

सेल्टिक FC का बड़ा फैसला, हो सकती है खिलाड़ियों के वेतन में भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -