क्या फिर जेल जाएगा शहाबुद्दीन?
क्या फिर जेल जाएगा शहाबुद्दीन?
Share:

नई दिल्ली: जेल से बाहर निकलते ही शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को 'परिस्थितिजन्य मुख्यमंत्री' बताया तब से ही बिहार की राजनीति में हलचल मची हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के विधायक गिरधारी यादव को शहाबुद्दीन का स्वागत करने भागलपुर जेल जाने पर कारण बताओ नोटिस भेजा है.

बताया जा रहा है कि गिरधारी यादव को सीवान के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के साथ जेल से बाहर देखा गया था. जेल से बाहर निकलते ही शहाबुद्दीन ने जिस वक्त नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्हें 'परिस्थितिजन्य मुख्यमंत्री' बताया था उस वक्त गिरधारी यादव भी वहीं मौजूद थे.

इसके पूर्व सोमवार को जब जनता दल यूनाईटेड के प्रवक्ता संजय कुमार सिंह से गिरधारी यादव पर कार्रवाई के संबंध में पूछा गया था तो उन्होंने कहा जब शहाबुद्दीन हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जहर उगल रहा था, तब उसके साथ यादव के मौजूद होने को हम स्वीकार नहीं कर सकते. पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है.बता दें कि गिरधारी यादव, बिहार की बांका विधानसभा सीट से विधायक हैं.

गौरतलब है कि जेल से रिहा होने के बाद से ही शहाबुद्दीन नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को अपना नेता मानने से भी इंकार कर कहा कि लालू यादव उनके एकमात्र नेता हैं. नीतीश के खिलाफ हमले में शहाबुद्दीन को लालू यादव की पार्टी के रघुवंश प्रसाद सिंह का भी साथ मिला था.शहाबुद्दीन की टिप्पणियों से परेशान नीतीश सरकार शहाबुद्दीन को फिर से जेल भेजने की तैयारी में है.

शाहबुद्दीन के कारण नीतीश-लालू गुट में खटास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -