'फैन' को क़ानूनी नोटिस......
'फैन' को क़ानूनी नोटिस......
Share:

शाहरुख़ खान के अभिनय से सजी फिल्म 'फैन' जो की 15 अप्रैल को ही देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है तथा अभी भी अपना अच्छा व्यवसाय कर रही है लेकिन अब ऐसा सुनने में आ रहा है की शायद इस फिल्म पर अब संकट के बादल गहराने वाले है. किंग खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘फैन’ जो कि अब कानूनी घेरे में फंसती नजर आ रही है। दिल्ली के एक मिठाई कारोबारी घंटेवाला स्वीट शॉप के मालिक सुशांत ने शाहरुख के अलावा फिल्म की प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा, यशराज फिल्मस, डायरेक्टर महेश शर्मा और दोनों राइटर्स को लीगल नोटिस भेजा है।

सुशांत जैन ने अपने आरोप में कहा है कि शाहरुख़ खान की फिल्म फैन में उनके ब्रांड को बिना परमीशन के दिखाया गया है। सुशांत ने आगे कहा कि फिल्म के एक सीन में गौरव को घंटेवाला स्वीट शॉप से मिठाई का डिब्बा लेकर शाहरुख के घर जाता दिखाया गया है। सुशांत ने अपने नोटिस को भेज कर आरोप लगाया है कि उनके ब्रांड नेम के इस्तेमाल के लिए फिल्म प्रोडक्शन टीम, राइटर्स और शाहरुख ने उनकी परमीशन नहीं ली।

सुशांत ने कहा है कि हमारी यह दुकान तकरीबन 225 साल पुरानी है व फिल्म में घंटेवाला स्वीट्स का ब्रांड नेम इस्तेमाल बिना इजाजत के किया गया। ये ट्रेडमार्क कानून के खिलाफ है। इसके लिए फिल्म के कर्ताधर्ताओ ने हमसे चर्चा भी नही की।  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -