रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' में इस तीसरे स्टार ने भी मारी एंट्री ...
रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' में इस तीसरे स्टार ने भी मारी एंट्री ...
Share:

बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता जी हाँ हम बात कर रहे है रणबीर कपूर के बारे में जिनकी बॉलीवुड में इमेज एक केसीनोवा बॉय की है. उनका नाम बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियो के साथ में जुड़ चूका है. लेकिन दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ तो उनकी सीरियस रिलेशनशिप के चर्चे रहे है. लेकिन फिलहाल रणबीर सिंगल है और खबर है कि उनकी मां नीतू उनके लिए लड़की ढूंढ रही है. अभी हाल में इंटरनेट पर ऐसी खबरों की भरमार हो गई थी कि रणबीर कपूर शादी करने की तैयारी कर रहे हैं.

लेकिन अभी तो रणबीर व कैटरीना कैफ अपनी फिल्म जग्गा जासुस के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' का पहला गाना 'गलती से मिस्टेक' हाल ही में रिलीज किया गया है. अब इस फिल्म में हमे रणबीर व कैटरीना कैफ के अलावा एक और दिग्गज अभिनेता नजर आने वाला है हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में.

जी हां, पता चला है कि फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख खान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखेंगे, फिलहाल अब तक फिल्म में शाहरुख के किरदार के बारे में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि 'जग्गा जासूस' के मेकर्स जल्द ही फिल्म में शाहरुख के किरदार को लेकर खुलासा करने वाले हैं. शायद किंग खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आने वाले है.   

अब तो शाहरुख़ को फीका कर रहे उनके बच्चे...

अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -