शाहरुख़ के घर पहुंचे सलमान, अक्षय और सैफ, जानिए क्या है माजरा?

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स बहुत कम एक साथ दिखाई देते हैं। हालाँकि हाल ही में मेगास्टार सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान जैसे सितारे साथ नजर आए। जी हाँ, इन सितारों को साथ देखना हर एक फैंस के लिए काफी खुशी के बात होती है और काफी कम ऐसे प्रोड्यूसर्स हुए हैं जो कि इनमें से किसी को साथ लाए हों। अब हाल ही में एक बार फिर से इन्हे साथ देख फैंस खुश हो रहे हैं। जी दरअसल इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सैफ अली खान हैं।

जी दरअसल ये सितारे सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत में एक साथ मौजूद थे। जी दरअसल ये सभी सितारे किसी मिनिस्टर से मिलने के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे थे। आप सभी को बता देन कि हाल ही में सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बदर बिन फरहान अलसौद शाहरुख खान के घर पहुंचे थे और उनसे मिलने के लिए ये सभी सितारे भी शाहरुख़ के घर पहुँच गए। अब हाल ही में सितारों की तस्वीरें साझा करते हुए संस्कृति मंत्री बदर बिन फरहान अलसौद ने लिखा है, 'सऊदी सहित संपन्न भारतीय फिल्म समुदाय के सदस्यों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। बॉलीवुड सुपरस्टार @iamsrk @BeingSalmanKhan @akshaykumar #SaifAliKhan और एक साथ साझेदारी के अवसरों का पता लगाएं! #SaudiMinistryOfCulture #Saudivision2030।''

अब इस समय उनका ये ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि सितारों के फैंस लगातार इसको साझा कर रहे हैँ। अगर काम के बारे में बात करें तो सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और लगातार शूटिंग कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान इस वक्त अपनी स्पाई फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। अब अगर बात करें अक्षय कुमार की तो वो कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं और उनमें से पृथ्वीराज और रामसेतु भी है। इसके अलावा सैफ अली खान के बारे में बात करें तो वह इस वक्त प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष को लेकर बिजी हैं और इसके अलावा वह विक्रम वेधा में नजर आएँगे।

इस मशहूर अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकॉउंट हुआ हैक

अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया

इस मशहूर फिल्म निर्माता को हुई 1 साल की जेल, जानिए पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -