माँ कसम रिलीज नही होने देंगे शाहरुख़ की 'रईस', खून की नदिया बह जाएगी
माँ कसम रिलीज नही होने देंगे शाहरुख़ की 'रईस', खून की नदिया बह जाएगी
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' जो की जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख़ खान पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान के साथ में जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो एक तरफ जब किंग ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी समेत पूरी स्टार कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म के रिलीज पर रोकने की धमकी से माहौल गरम हो चला है। शिव सेना की छत्तीसगढ़ युनिट ने एक खत लिखकर फ़िल्म की रिलीज़ को रोकने की बात की है।

आपको बता दें, खत में साफ साफ धमकी दी गई है कि अगर छत्तीसगढ़ के किसी भी जिले में एक देशद्रोही की फ़िल्म रिलीज़ होती है तो फिर इसकी जवाबदारी सरकार और प्रशासन की होगी। फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने इस मामले में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे से ये सवाल किया कि क्या वो इस खत के बारे में जानते हैं और क्या वो शिव सेना की तरफ से इसकी ज़िम्मेदारी लेते हैं?

इसके अलावा उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार और प्रशासन को भी इस बारे में आगाह करते हुए निवेदन किया कि ये ध्यान रखा जाए कि ऱईस की स्क्रीनिंग के दौरान किसी को किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो और ना ही शहर की शांति व्यवस्था बिगड़े। 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -