मास्को में ख़राब मौसम से विमान हिला, 27 यात्री घायल
मास्को में ख़राब मौसम से विमान हिला, 27 यात्री घायल
Share:

मास्को में ख़राब मौसम में फंसने के कारण एक विमान के हिलने से 27 यात्रियों के घायल होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घायल यात्रियों ने सीट बेल्ट नहीं बाँधी थी इस कारण ज्यादा चोटें आई.

मिली जानकारी के अनुसार मॉस्को से बैंकॉक जाने वाला एरोफ्लोट का एक विमान टर्ब्यूलेंस (ख़राब मौसम) में फँस गया.इस कारण विमान इतनी ज़ोर से हिला कि 27 लोग घायल हो गए.घटना के समय यात्रियों ने सीट बेल्ट नहीं बाँधी थी.

रूसी अधिकारियों के अनुसार ये चोटें जानलेवा नहीं हैं लेकिन कई यात्रियों की हड्डियां टूट गई हैं और तीन यात्रियों को सर्जरी करवानी पड़ी. थाईलैंड स्थित रूसी दूतावास ने बताया कि घायलों में 24 रूसी नागरिक और तीन थाईलैंड के नागरिक हैं.

बता दें कि 313 यात्रियों को ले जा रहा ये बोइंग 777 बैंकॉक हवाईअड्डे पर उतरने से 40 मिनट पहले टर्ब्यूलेंस में फंस गया था.इस घटना के बारे में एक यात्री ने बताया कि हवाईजहाज़ ज़ोर से हिल रहा था और यात्री लुढ़क गए.सबसे बुरा असर विमान के पिछले हिस्से में बैठे यात्रियों को हुआ.

 जबकि एयरलाइन कंपनी के बयान में बताया गया कि जिन लोगों को चोटें आई हैं उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहनी हुई थी. वहीं विमान के पायलट एलेक्ज़ेंडर रूज़ोव ने एक टेलीविज़न चैनल को बताया कि ये हलचल साफ आसमान में हुई जिस कारण इसका पूर्वानुमान लगाना असंभव था.

यह भी देखें

कहर बनकर दुश्मन पर बरसेंगे इंद्र, भारत रूस करेंगे युद्धाभ्यास

पेरिस समझौते को लेकर अमेरिका ने भारत पर निशाना साधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -