Share:
दिल्ली: टीचर की हैवानियत !  5वीं क्लास की बच्ची को कैंची से मारा, फिर पहली मंजिल से नीचे फेंका
दिल्ली: टीचर की हैवानियत ! 5वीं क्लास की बच्ची को कैंची से मारा, फिर पहली मंजिल से नीचे फेंका

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल की टीचर द्वारा हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है। दिल्ली नगर निगम (MCD) स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा और फिर पहली मंजिल से नीचे  फेंक दिया। इससे बच्ची के सिर में चोट लग गई, जिसका उपचार हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है। DBG रोड थाना पुलिस को किसी ने सूचित किया था कि एक बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया है।

इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से पता चला कि फिल्मिस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की 5वीं कक्षा की छात्रा को गीता देशवाल नाम की टीचर ने पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे पहले टीचर ने बच्ची की पिटाई भी की थी। घायल बच्ची के सिर में चोट आई है और उसे उपचार के लिए बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गवाहों के बयान के आधार पर टीचर के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर किया है। 

पीड़ित बच्ची ने अस्पताल में बताया कि टीचर ने पहले उसे कैंची से मारा। उसके साथ बच्ची ने आगे रोते हुए कहा कि टीचर उसके बाल भी काट रही थी। जब पीड़िता से पूछा गया कि आपको छत से भी फेंका था क्या? तो उसने रोते हुए हां कहा। पीड़िता ने बताया कि कक्षा के अंदर उसने कोई बदमाशी नहीं थी।  

बाप-बेटे ने घर में ही छाप डाले 10 करोड़ के नकली नोट, 2 सालों तक बाजार में चलाए

14 वर्षीय नाबालिग का किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

झांसी: मामी को भांजे से हुआ प्यार, 2 बच्चों को घर में छोड़कर हुई फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -