बीच बाजार झगडे में सात साल के बच्चे को लगा चाकू
बीच बाजार झगडे में सात साल के बच्चे को लगा चाकू
Share:

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे दो गुटों में बीच बाजार एक विवाद को लेकर चाकू चले। इसी मामले में झगड़ा कर रहे दो व्यक्ति को चाकू लगे हैं, साथ ही बीच बाजार हुए झगडे को देखने के लिए लोगो का जमावड़ा लग गया और भीड़ में ही खड़े एक सात साल के बच्चे को सीने में चाकू लग गया। झगडे में घायल हुए सभी लोगों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के खैराती बाजार की बताई जा रही है। वही इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार को बीच बाजार में एक पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस पूरे विवाद को देखने के लिए बीच बाजार भीड़ लग गई। घटना की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की चाकूबाजी में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं।

वही झगडे में शामिल शकील पिता शहजाद निवासी राजपुरा के अनुसार सादिक उर्फ बट्टु पिता कुदरतउल्लाह निवासी खैराती बाजार शकील के साथ रहता था, लेकिन बाद में उसके साथ रहना उसने छोड़ दिया। लेकिन रविवार शाम सादिक उर्फ बट्टु अचानक आया और उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। साथ ही सादिक उर्फ बट्टु ने चाकू से हमला कर दिया। सादिक के साथ उसके तीन चार भाई भी आये थे। इस पूरे विवाद के दौरान शकील के हाथ में चाकू लगा है। इधर विवाद को देख रहा सात साल का एक बच्चा भी शिकार हो गया जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद बुरहानपुर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

MP में पैदा हुई अनोखी बच्ची, देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

चोरी के शक में नौकरानी को पाँच घंटे बंधक बनाकर पीटने पर केस दर्ज

बर्थडे पार्टी में कट्टा लेकर जमकर बालाएं, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -