सेरेना विलियम्स का पुनः चला जादू

Jan 28 2016 03:09 PM
सेरेना विलियम्स का पुनः चला जादू

मेलबर्न : विश्व की सफलतम टेनिस खिलाडी सेरेना विलियम्स का जलवा अभी भी बरकरार है. तथा विश्व की इस टेनिस खिलाडी ने एक ओर जगह अपनी जीत का परचम लहराते हुए गुरुवार को टेनिस की एक और दिग्गज खिलाडी चौथी सीड एग्निस्ज्का रदवांस्का को हरा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेरेना ने अपने इस महत्वपूर्ण मुकाबले में एग्निस्ज्का रदवांस्का को हरा कर इस साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में सातवीं बार जगह बना ली।

सेरेना ने अपने इस महत्वपूर्ण मैच में पोलैंड की रदवांस्का को एकतरफा अंदाज में 6-0, 6-4 से शिकस्त दी. तथा जल्द ही आगे उनका मुकाबला सातवीं सीड एंजेलिक कर्बर और गैर वरीय ब्रिटेन की जोहाना कोंता से होने वाला है. तथा दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स का यह होने वाला महत्वपूर्ण मुकाबला उनके करियर का 22वां ग्रैंड स्लेम खिताब होगा।

ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने के बाद वह स्टेफी ग्राफ के साथ खिताबों की संख्या के लिहाज से बराबरी पर पहुंच जाएंगी। इस साल के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन के इस मुलाबले में सेरेना विलियम्स ने एग्निस्ज्का रदवांस्का के विरुद्ध अपना पहला सेट बहुत ही आसानी से 6-0 से जीत लिया व दूसरा सेट सेरेना के लिए कुछ कश्मकश भरा रहा.