इस टेनिस स्टार ने अपनी बच्ची के लिए सोशल मीडिया से मांगी मदद
इस टेनिस स्टार ने अपनी बच्ची के लिए सोशल मीडिया से मांगी मदद
Share:

वर्ल्ड की नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स अभी अपने मातृत्व के पड़ाव से गुजर रही हैं. और पिछले कुछ समय से अपनी बेटी पर ही ज्यादा फोकस कर रही हैं. हाल ही में सेरेना की बेटी जब काफी रो रही थी, तो उन्होंने लोगों से उसे चुप कराने के लिए ट्विटर पर ही मदद मांग ली.

सेरेना की बेटी के दांत निकलने के कारण वह बार-बार रो रही थी. उन्होंने पोस्ट किया कि, "मेरी बेटी के दांत निकलना शुरू हो रहे हैं, जिसके कारण वह लगातार रो रही है. मैंने उसे चुप कराने की कई बार कोशिश की है, कभी उसके मुंह में ऊंगली डाली, कभी पानी पिलाया. लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है, मैं थक गई हूं. क्या कोई मदद कर सकता है." इसके बाद लोगों ने सलाह देनी भी शुरू कर दी. कुछ ने तो दवाईयों का नाम बताना भी शुरू कर दिया और कहा कि तीन गोलियां खिलाओ.

आपको बता दें कि हाल ही में सेरेना को एक तोहफा भी मिला था. सेरेना ने अपने पोस्ट में लिखा है - "2017 मेरे लिए अद्भुत रहा. पहले तो साल का पहला ग्रैंड स्लैम जीता , इसके बाद सुंदर बेटी की मां बनी. तब जाकर मेरी शानदार शादी हुई... उसके बाद और क्या? बिल्डिंग के बारे में क्या ख्याल है...नाइकी ने घोषणा की है कि वह अपने हेडक्वार्टर की एक नई बिल्डिंग का नाम मेरे नाम पर रखेगी. कैंपस की वह सबसे बड़ी बिल्डिंग होगी, जो 2019 में बनकर तैयार हो जाएगी. इस सम्मान के लिए मैं आभारी हूं."

सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने के पहले से ही लगातार अपडेट कर रही थीं. हाल ही में उन्होंने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए न्यूड पोज़ दिया था. तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही थीं. पहले सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इंस्टाग्राम पर छाया टेनिस स्टार सानिया का जलवा

जॉर्जिना गार्सिया ने जीता अपना पहला एशिया खिताब

दिल्ली में मारिया शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -