सेंसेक्स और निफ्टी में फिरआई गिरावट, आये रहा स्टॉक का हाल
सेंसेक्स और निफ्टी में फिरआई गिरावट, आये रहा स्टॉक का हाल
Share:

सप्ताह के लिए सोमवार के नुकसान को पूरा करने के लिए सोमवार के सभी लाभों को आत्मसमर्पण करते हुए, भारतीय स्टॉक लगातार चौथे दिन कम हो गया। करीब बीएसई सेंसेक्स 435 अंक गिरकर 50,889 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 137 अंकों की गिरावट के साथ 14,981 पर बंद हुआ। दोनों बेंचमार्क सप्ताह के लिए 1 प्रतिशत से अधिक गिर गए।

शीर्ष लाभार्थियों में, यूपीएल, गेल इंडिया, हिंदुस्तान यूनिलीवर, एनटीपीसी और रिलायंस के नाम सामने आते हैं, जबकि लॉस में टाटा मोटर्स, एसबीआई, टाटा स्टील, हीरो मोटोकॉर्प, बजाज ऑटो शामिल हैं। आज के सत्र के लिए, सभी क्षेत्रीय सूचकांक घाटे के साथ समाप्त हुए। निफ्टी बैंक ने सोमवार को 1,300 अंक हासिल करने के बाद, अगले चार सत्रों में 1,600 अंकों की बढ़त हासिल की। सूचकांक 2 प्रतिशत घटकर 35,841 पर बंद हुआ।

पीएसयू बैंक सप्ताह के माध्यम से बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे, ने 4.8 दिनों के निचले स्तर पर पांच दिनों की बढ़त हासिल की। निफ्टी ऑटो इंडेक्स 2.6 फीसदी कम जबकि मेटल इंडेक्स 2 फीसदी की गिरावट के साथ बंद हुआ। निफ्टी फार्मा इंडेक्स आज के सत्र में 1.4 प्रतिशत गिर गया। आज के सत्र में व्यापक बाजार भी कम रहे। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स 1.6 फीसदी गिरा, जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स 0.9 फीसदी घटा है।

मेट्रो मैन श्रीधरन ने कहा- बनना चाहता हूं केरल का CM

इस कीमत पर बाजार में लॉन्च हुई बजाज पल्सर 180bs6

एलन मस्क के सपोर्ट से बिटकॉइन को लगे पंख, हुआ ये भारी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -