इस कीमत पर बाजार में लॉन्च हुई बजाज पल्सर 180bs6

इस कीमत पर बाजार में लॉन्च हुई बजाज पल्सर 180bs6

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने शुक्रवार को भारत में नया पल्सर 180 नग्न रोडस्टर लॉन्च किया। बाइक ने डिस्प्ले और टेस्ट राइड के लिए कंपनी की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर दिया है। जहां तक बाहरी डिजाइन और स्टाइलिंग अपडेट की बात है, तो बाइक ट्विन डीआरएल के साथ एक परिचित सिंगल-पॉड हेडलाइट के साथ आती है। 

हेडलैंप यूनिट को एक टिंटेड फ्रंट मुख्य विज़र के साथ कैप किया गया है। इसमें कफन के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, इंजन काउल और टू-पीस पिलियन ग्रैब रेल भी है। इसमें ट्विम्ड सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। यह सेमी-फेयर पल्सर 180F के समान पावरट्रेन के साथ आता है। विचाराधीन इंजन 178.6 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड यूनिट है जो 8,500rpm पर अधिकतम पावर का 16.7bhp और 6,500rpm पर 14.52 Nm का पीक टॉर्क बाहर करता है। ट्रांसमिशन कर्तव्यों को पांच-स्पीड गियरबॉक्स द्वारा किया जाता है। 

उनकी बाइक की कीमत 1,04,768 (एक्स-शोरूम, मुंबई) रखी गई है। बाइक में बीएस 6-कंप्लेंट इंजन है और यह केवल एक ही रंग विकल्प - ब्लैक रेड में उपलब्ध है। नए पल्सर 180 बीएस 6 के कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों में होंडा हॉर्नेट 2.0, टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 और हीरो एक्सट्रीम 160 आर बीएस 6 शामिल हैं।

एलन मस्क के सपोर्ट से बिटकॉइन को लगे पंख, हुआ ये भारी बदलाव

एकीकृत वैश्विक दवा कंपनी डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज लिमिटेड ने कहा- "ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया..."

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के लिए जोर लगाते नज़र आएँगे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा बोली- गर्व है तुम पर