सेंसेक्स में तीसरे दिन भी गिरावट
सेंसेक्स में तीसरे दिन भी गिरावट
Share:

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को भी सुबह बाजार में गिरावट देखी गई . सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती गिरावट देखी गई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

बता दें कि निवेशकों के सतर्क रुख से  बाजार में गिरावट दिख रही है। बैंक, ऑटो, एफएमसीजी, मेटल शेयरों में कमजोरी से बाजार पर दबाव हैं. हालांकि आईटी, मीडिया और रियल्टी शेयरों में खरीददारी देखी जा रही है. वहीं हैवीवेट शेयरों रिलायंस इंडस्ट्रीज और इंफोसिस में तेजी से बाजार को समर्थन मिला है.स्मॉलकैप शेयरों में खरीददारी दिख रही है. वहीं मिडकैप शेयरों में बिकवाली नजर आ रही है.

रेटिंग एजेंसी फिच द्वारा भारत की रेटिंग कम होने का अनुमान लगाए जाने का असर आज बुधवार को भी दिखा सुबह 11:06 बजे सेंसेक्स 63 अंकों की गिरावट के साथ 32739 पर कारोबार कर रहा है. वहीँ निफ़्टी में भी 29 अंकों की गिरावट रही. फ़िलहाल निफ़्टी 10088 पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 107 अंकों की गिरावट के साथ 32762 पर कारोबार कर रहा था. वहीं एनएसई भी 35 अंकों की गिरावट के साथ 10092 पर कारोबार कर रहा था. शेयर बाजार कल मंगलवार को भी गिरावट के साथ बंद हुए थे. 

यह भी देखें

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -