सेंसेक्स में गिरावट का दौर जारी
सेंसेक्स में गिरावट का दौर जारी
Share:

कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

उल्लेखनीय है कि आज बुधवार को शुरुआत में तेज़ी का नजारा था लेकिन बाद में गिरावट का दौर शुरू हो गया.सुबह 10:22 बजे सेंसेक्स 25अंकों की गिरावट के साथ 33811पर कारोबार कर रहा था . वहीं निफ़्टी भी 10अंकों की गिरावट के साथ 10453 पर कारोबार कर रहा था . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 25 अंकों की गिरावट के साथ 33811 पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई भी 10 अंकों की गिरावट के साथ 10453पर कारोबार कर रहा था .

आज बैंक, ऑटो और फार्मा में ऊपरी स्तर से हुई मुनाफावसूली से रिकॉर्ड हाई पर खुलने के बाद मार्केट गिरावट के साथ बंद हुआ.आज के कारोबार में आईटी, मेटल और रियल्टी सेक्टरों में बढ़त रही.26 शेयर्स बढ़त के साथ बंद हुए. वहीं 24 शेयर्स में गिरावट रही.बता दें कि बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स और निफ़्टी में गिरावट कायम रही.सेंसेक्स 59 अंक गिरकर 33777 पर बंद हुआ . जबकि निफ़्टी 19 अंक नीचे 10444 पर बंद हुआ.वहीं बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 59 अंकों की गिरावट के साथ 33777पर बंद हुआ. , वहीं एनएसई भी 19अंकों की गिरावट के साथ 10444पर बंद हुआ.

यह भी देखें

कर्मचारियों को न्यूनतम वेतन में वृद्धि की आस

चिदंबरम ने जीएसटी पर केंद्र को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -