लॉकडाउन के बीच बाज़ार से बड़ी खबर, हरे निशान में पहुंचे सेंसेक्स और निफ़्टी
लॉकडाउन के बीच बाज़ार से बड़ी खबर, हरे निशान में पहुंचे सेंसेक्स और निफ़्टी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के चलते पूरे भारत में हुए लॉकडाउन के बीच शेयर बाजार के कारोबार की नकारात्मक शुरुआत हुई थी हालांकि बाजार खुलते ही हरे निशान में पहुंच गया। सेंसेक्स 174.22 अंक टूटकर 26,499.81 पर खुला, किन्तु खुलते ही लगभग 300 अंक चढ़ गया। निफ्टी की शुरुआत भी गिरावट के साथ हुई थी, लेकिन मिनटों में ही इसमें भी बढ़त देखने को मिली।

सुबह साढ़े 9 बजे सेंसेक्स 300 अंकों की बढ़त के साथ 26974.74 पर कारोबार करते देखा गया। वहीं निफ्टी 0.66 पर्सेंट ऊपर 7,852.15 पर कारोबार कर रहा था। सिंगापुर एक्सचेंज पर निफ्टी फ्यूचर्स की खराब शुरुआत से घरेलू शेयर बाजार की नकारात्मक शुरुआत के संकेत मिल रहे थे। आज के शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स के जिन शेयरों में सबसे अधिक तेजी देखई गई उनमें रिलायंस, नेस्ले इंडिया और टेक महिंद्रा के शेयर मुख्य हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है, किन्तु शेयर बाजार का कारोबार जारी है। 21 दिनों तक के लॉकडाउन में शेयर बाजार खुले रहेंगे, हालांकि ब्रोकर्स वर्क फॉम होम कर रहे हैं। मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि सरकार और RBI समेत दूसरे रेगुलेटर, शेयर मार्केट की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। 

क्या ​वाकई नहीं कटेगी गार्ड की सैलरी ?

सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -