OLX पर बेच दे, मगर पैसे भी ले और सामान भी न दे
OLX पर बेच दे, मगर पैसे भी ले और सामान भी न दे
Share:

भोपाल. ओएलएक्स लोगों के बीच चीजे खरीदने और बेचने को लेकर बहुत लोकप्रिय है. किन्तु बता दे कि एक भेलकर्मी ने ओएलएक्स पर एक विज्ञापन देखा था. देखी हुई गाड़ी पंसद आने के बाद 40 हजार रुपए कीमत की गाड़ी 28 हजार रुपए में तय हो गई. एक्टिवा मालिक तय समय पर एमपी नगर पहुंच गए. भेलकर्मी के रुपए देते ही आरोपी रुपए और एक्टिवा लेकर भाग गए.

पीड़ित भेलकर्मी के शिकायत करने पर सामने आया कि एक्टिवा का नंबर ही गलत है. एमपी नगर पुलिस ने बताया कि अशोका गार्डन निवासी संजय कुमार पिता परशराम गौर भेल में नौकरी करते हैं, उन्होंने लगभग 25 दिन पहले ओएलएक्स पर एक एक्टिवा का विज्ञापन देखा था. दिए विज्ञापन में एक्टिवा की कीमत 40 हजार रुपए दी गई थी, संजय ने संबंधित नंबर पर 2 मार्च को फोन किया.

दोनों पक्षो में बातचीत के बाद यह सौदा 32 हजार 500 रुपए पर तय हुआ, इसके बाद आरोपी शुक्रवार को एक्टिवा क्रमांक एमपी-04 एसयू 8287 लेकर एमपी नगर पहुंच गए. संजय ने सौदे के अनुसार आरोपियों को 32 हजार 500 रुपए दे दिए. संजय ने बताया कि आरोपी ने इसका शपथ पत्र बनवाने का कहा जिससे कि शपथ पत्र बनवाने के लिए पास के एक लॉ चेम्बर पंहुचे तब आरोपी संजय को झांसा देकर रुपए और गाड़ी लेकर भाग गया. पीड़ित संजय के पद आरोपी का एक्टिवा के साथ फोटो खींच लिया था. एमपी नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़े 

Vivo Y51L स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट और अमेज़न भी दे रही है छूट

Amazon इन लैपटॉप्स पर दे रहा है भारी डिस्काउंट

BlackBerry KEYone स्मार्टफोन ऑनलाइन लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -