BlackBerry KEYone स्मार्टफोन ऑनलाइन लिस्ट
BlackBerry KEYone स्मार्टफोन ऑनलाइन लिस्ट
Share:

इलेक्‍ट्रॉनिक गैजेट्स का सबसे बड़ा मेला मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2017 में Blackberry ने अपने Blackberry KeyOne स्मार्टफोन को लांच किया था, जिसके बाद हाल में इसके बारे में जानकारी मिली है कि एक भारतीय रिटेलर OnlyMobiles ने KEYone स्मार्टफोन को Coming Soon के तौर पर लिस्ट किया है. इसकी कीमत 39,999 रुपये बताई गयी है. वही इस पर ईएमआई ऑप्शन भी दिया गया है. साइट के मुताबिक, ग्राहक इसे 1940 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं. हालांकि यह जानकारी कितनी सच है, इस बारे में अभी कुछ कहा नही जा सकता है.

Blackberry KeyOne स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 4.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले के साथ क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम,3GB रैम,  32GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है, जिसे बढाकर 2TB तक किया जा सकता है. 

Blackberry KeyOne स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें रियर में Sony IMX378 कैमरा सेंसर12MP का है. 8 MP का फ्रंट कैमरा कैमरा दिया गया है. Blackberry KeyOne स्मार्टफोन के कीबोर्ड के स्पेसबार में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. पावर के लिए इसमें 3,050mAh की बैटरी क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ दी गयी है. 

Galaxy X के नाम से लांच होगा सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन

Google 2017 के अंत में लांच करेगा अपने नए स्मार्टफोन

Holi 2017 पार्ट 3 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -