Video : IronMan की तरह उड़ा जा रहा है ये शख्स
Video : IronMan की तरह उड़ा जा रहा है ये शख्स
Share:

फिल्मों में जैसे स्टंट दिखाए जाते हैं वैसे ही स्टंट आम इंसान भी करना चाहता है. लेकिन ये आपके लिए खतरनाक हो सकते हैं ये भी आप जानते ही हैं. सभी के अपने-अपने शौक होते हैं और इसी शौक के चलते लोग क्या से क्या कर बैठते हैं ये आप शायद ही जानते होंगे. अपने शौक के चलते वो बहुत बार गलत स्टंट भी कर देते हैं जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है. पहले भी कई करतब होते थे लेकिन तब लोगों को ये नहीं पता था कि स्टंट इसे ही कहते हैं. जैसे-जैसे लोग सोशल मीडिया से जागरूक हो रहे हैं वैसे ही उन्हें ये समझ में आ रहा है. इसी इंटरनेट के ज़रिये लोग स्टंट करना सीख रहे हैं.

इसी के अलावा लोग टेक्नोलॉजी के चलते कभी-कभी ऐसी चीजें बना लेते हैं जिसे देखर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही अभी हाल ही में एक शख्स ने एक सूट बनाया है जिसे पहन कर उड़ा जा सकता है. जी हाँ, एक शख्स ऐसा है जो आयरनमैन की तरह उड़ सकता है. इसके वीडियो को ट्विटर पर SKy News ने शेयर किया है.

ऐसा सूट एक ब्रिटिश आविष्कारक रिचर्ड ब्राउनिंग ने बनाया है जिसे लंदन के एक स्टोर के बाहर जेट संचालित सूट में उड़ते हुए देखा गया है. आप भी इसे देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे. आपको बता दें, ये शख्स अब उसे 500,000 डॉलर में बेच रहा है. इसे बेचने के लिए रिचर्ड खुद उसे पहनकर उड़ रहा था और दर्शकों को स्टंट करके बता रहा था. इसी करतब के चलते रोड को भी बंद कर दिया गया ताकि किसी तरह की परेशानी किसी को भी ना हो. इसका एक वीडियो 

अब लड़के भी पहन पाएंगे स्कर्ट

Video : जब शख्स ने उड़ा दी हवा में साइकिल

रीढ़ की हड्डी में जब गया ये भयानक कीड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -