रीढ़ की हड्डी में जब गया ये भयानक कीड़ा
रीढ़ की हड्डी में जब गया ये भयानक कीड़ा
Share:

कभी-कभी शरीर में कई तरह के कीड़े चले जाते हैं जिससे शरीर को नुकसान भी पहुँच सकता है. हमे पता भी नहीं चलता और बाहर के कीड़े हमारे शरीर में चले जाते हैं और हमारे शरीर को ख़राब करते हैं. ऐसे कई केस देखे हैं हमने, जिनमें कीड़े शरीर को ख़राब करते हैं और जब हमे पता चलता है हैरान रह जाते हैं. आज एक और ऐसा ही केस आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी बहुत हैरान कर देगा.

ये सवाल पूछे तो जाना होगा जेल

दरअसल, फ्रांस का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर एक 35 साल की महिला के अंदर कीड़े पाए गए थे. इस बात का पता तब चला जब उस महिला के पैरों में ऐंठन आने लगी. ये देखते हुए वो हॉस्पिटल गई और जब जाँच की गई तो पता चला कि महिला की रीढ़ की हड्डी में एक कुत्ते का टैपवार्म है. दरअसल, ये कीड़ा कुत्तों के शरीर में पाया जाता है. महिला का जब एमआरआई कराया गया तो उसे पता चला कि पिछले तीन महीनों से उसकी रीढ़ की हड्डी में टैपवार्म है. इसी के कारण उसे चलने में काफी दिक्कत हो रही थी.

चीन की अजीब प्रतियोगिता जिसमें ऐसे होती है कुश्ती

इस बारे में जब महिला से पूछा गया तो उसने बताया कि सिर्फ अपनी पालतू बिल्ली, घोड़ों और मवेशियों के साथ रहती है. ये सुनकर डॉक्टर और भी हैरान रह गए कि जानवरों के परजीवी कैसे शरीर के अंदर कैसे जा सकते हैं. उस महिला का इलाज चल रहा है जहां उस कीड़े को निकालने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

नेत्रहीन होते हुए भी शख्स ने किया ये कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -